मरीज के परिजनों द्वारा दुर्व्यवहार से नाराज अस्पताल कर्मियों ने किया काम का बहिष्कार

छपरा : जिला अस्पताल प्रबंधन और प्रशासन के तरफ से लगातार सदर अस्पताल के उन्नयन और बिकाश की बाबत करती है लेकिन धरातल पर कुछ और ही नजर आता है। आये दिन अस्पताल के कुब्यवस्था और बेरुखी का दंश मरीजो को भुगतना पड़ता है। नाराज मरीज के यु तय मैं मैं आम बात बन गई है । कभी कभी तो अस्पताल रण क्षेत्र में तब्दील हो जाता है।

ताजा मामला कल का है जब नगर थाना क्षेत्र के बाद तेलपा निवासी सरोज की पत्नी प्रसव पीड़ा से सादर अस्पताल में पहुची, अस्पताल में पहुचाने के बाद अस्पताल और नर्स के चिर परिचित अंदाज में काम करने के सैली से परेशान मरीज के परिजन भड़क गए और नर्स के साथ बदसलूकी कर दिए। अस्पताल प्रबंधन और मरीज के परिजन में देखते देखते चिल्ला चोट सहित सैकड़ों लोग जुट गए और तब जेक कही मामला शांत हुआ।

इस तरह के दुर्व्यवहार से परेशान होकर अस्पताल में काम करने वाले नर्स और डॉक्टर ने 4 घंटे के लिए अस्पताल में काम का बहिष्कार कर दिया जिसके चलते दूर दराज से आये मरीजो को काफी दिक्कत सहना पड़ा और देर समय तक इलाज के लिए रुकने के बाद इलाज हो सका। फिलहाल भगवान बाजार थाने में आवेदन कर हंगामा करने वाले लोग के खिलाफ कारवाई की मांग की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected By Awaaz Times !!