Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज में पत्नी पर पति करता था शक, पत्नी ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर किया आत्महत्या

पति चरित्र पर शक करता था, इस बात से आहत पत्नी ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर खुदकुशी करने की कोशिश की. मामला गोपालगंज जिला के भोरे थाना क्षेत्र का है. पत्नी को झुलसता देख आग बुझाने पहुंचा पति भी बुरी तरह से झुलस गया. दोनों को उपचार के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के बारे में बताया जाता है की जिला के भोरे थाना क्षेत्र के निवासी उमाशंकर साह का पुत्र श्रीनिवास साह अपनी पत्नी संजू देवी पर अपने जीजा से गलत संबंध होने का शक करता था. इस बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता रहता था. गुरुवार को जब श्रीनिवास ने अपनी पत्नी संजू को अपने जीजा से फ़ोन पर बात करते देखा तो आग बबूला हो गया. इसी बात को ले कर दोनों में कहा सुनी शुरू हो गयी. गुस्साई संजू ने घर में रखे मिट्टी शरीर पर छिड़ककर आग लगा ली. पत्नी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पति दौड़ता हुआ आया और आग को बुझाने का प्रयास करने लगा. इससे आग की लपट से पत्नी के साथ वह भी बूरी तरह झुलस गया.

हो-हल्ला सुनकर मौके पर पड़ोसी सहित गांव के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद उन्होंने भोरे रेफरर अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. गोरखपुर जाने के क्रम में रस्ते में ही पत्नी संजू की मृत्यु हो गयी. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस पहुच मृत पत्नी के शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही दूसरी ओर शक के बिनाह पर पति श्रीनिवास को गिरफ्तार कर पूछ-ताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!