गोपालगंज NH-28 पर कार और पिकअप की जबरदस्त टक्कर, 4 लोग घायल

सड़क हादसे इस कदर बढ़ चुके है कि हर रोज कितने लोगों की जान सड़क दुर्घटना में जा रही है. ऐसी ही एक घटना गोपालगंज जिला के सासामुसा कोन्हावा मोड़ के करीब NH-28 पर कार और पिकअप की टक्कर हो गई है. इस हादसे में कार में सवार 4 लोग बुरी तरह से घायल हो गए है.

घटना के बारे में बताया जाता है की गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के इन्दारवा एबदुल्लाह गाँव निवासी नूर बशर अपनी पत्नी शाहजहाँ खातून एवं 23 वर्षीय पुत्री अरपा खातून समेत अपने ड्राईवर प्रमोद कुमार के साथ मारुती गाडी संख्या BR28H-0263 पर सवार हो कर अपने रिश्तेदार की मौत पर मिटटी दे कर फ़ाज़िल नगर,उत्तर प्रदेश से वापस घर लौट रहे थे. जब वह सासामुसा NH-28 के पास कोन्हावा मोड़ के करीब पहुँचे तभी अचानक उलटी तरफ़ से गलत दिशा से आती पिकअप ने कर को जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घटना स्थल से पिकअप ड्राईवर गाडी छोड़ कर भाग गया. उसी वक़्त कुचायकोट के BDO दृष्ठि पाठक वहां से गुज़र रहे थे. घायल लोगो को देख उन्होंने अपनी गाडी रोकी और सभी घायलों को अपने गाडी द्वारा उचकागांव अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल गोपालगंज में इलाज के लिए भारती करवाया.

इस हादसे की सुचना मिलते ही कुचायकोट थाना रंगड़ के एएसआई विमल कुमार ने मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को कब्जे में लिया. पुलिस की इस मामले पर जांच जारी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!