बिहार

सांस लेने में तकलीफ के बाद पासवान अस्पताल में हुए भर्ती, इलाज के लिए आज आएंगे दिल्ली

केन्द्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत आचानक खराब हो गई है। रामविलास को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। रामविलास को आज इलाज के लिए बीएसएफ के एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री को सांस लेने में हो रही दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने एमरजेंसी विभाग में काफी देर तक उनकी जांच की। डॉक्टरों के मुताबिक पासवान की हालत में इलाज के बाद थोड़ा सुधार हुआ है। जिस वक्त पासवान को अस्पतलाल में भर्ती कराया गया उस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी, पुत्र व सांसद चिराग पासवान, लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस आदि कई नेता मौजूद थे। उधर, रामविलाश पासवान को देखने के लिए लालू यादव, तेज प्रताप और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी पारस अस्पताल पहुंचे थे।

पासवान राज्य के चार दिवसीय दौरे पर गुरुवाह दोपहर ही यहां पहुंचे थे। उन्होंने 16 जनवरी को पार्टी नेताओं व कार्यकताओं के साथ ‘दही-चूड़ा भोज का भी आयोजन किया है। इसके पूर्व वे 15 जनवरी को राघोपुर के तेरसिया गांव में महात्मा गांधी सेतु के पुनर्निर्माण कार्य की नींव रखने के समारोह में भी पासवान को शिरकत करनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!