गोपालगंजब्रेकिंग न्यूज़

गोपालगंज जिला के दो थाना प्रभारियों पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला

जब से बिहार में शराबबंदी लागू किया गया है तब से पुलिस अपराधियों एवं शराब माफियाओं के निशाने पर है. मुजफ्फरपुर जिले में दो थानाध्यक्षों पर उस वक्त कातिलाना हमला हुआ जब वह शराब के एक मामले में छापेमारी करने गए थे. बताया यह जा रहा है की मंगलवार को गोपालगंज के दो थानाध्यक्ष पारु थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में शराब के मामले में छापेमारी करने पहुंचे उसी वक्त शराब माफियाओं के गुंडों ने उनपर फरसे से हमला कर दिया.

हमलावरों ने गोपालगंज के कुचायकोट थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार का बायां हाथ काट दिया है तथा साथ सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं मुहम्महदपुर के थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार यादव का कान काट दिया है, इसके अलावे गुंडों ने होमगार्ड के जवान कृष्णा यादव को लाठी डंडे से पिटकर मरणासन्न हालात में पहुंचा दिया है.थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार को फरसे की चोट से कटे हाथ और माथे में गंभीर चोट के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया है.

दोनों थानाध्यक्ष शराब टैंकर मामले में नामजद अभियुक्त कुख्यात अजय राय के यहां छापेमारी करने उसके गांव चैनपुर गए थे, तभी यह हमला उनपर किया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है हालांकि पुलिस पदाधिकारियों पर हमला कर शराब माफियाओं ने एक तरह से बिहार सरकार की शराबबंदी नीति एवं पुलिस-प्रशासन को चुनौती दी है. अब देखना यह है कि हमारी सरकार इन शराब माफियाओं से कैसे निपटती है.

उधर, मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले में जिले की पुलिस को कोई जानकारी नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!